As inscrições do Prêmio Odair Firmino de Solidariedade foram prorrogadas até o dia 30 de agosto. पहल समूहों के प्रारंभिक अवधि में शामिल करने के लिए समय नहीं था द्वारा भाग लेने के लिए अवसर प्रदान करना चाहता है,,pt,सदस्यता लेने के लिए,,pt,आप एक उपलब्ध ऑन लाइन फार्म भरने और ई-मेल करने के लिए भेजने की जरूरत है,,pt,खाद्य संप्रभुता और एकता के विषय के साथ,,pt,सामाजिक असमानताओं के लिए विकल्प,,pt,इस साल,,pt,प्रतिबिंब और बहस प्रस्तावों को बढ़ावा देने के लिए करना चाहता है,,pt,की अत्यधिक गरीबी और सामाजिक असमानताओं पर काबू पाने,,pt,तीन प्रयोगों से सम्मानित किया जाएगा और R $ प्राप्त होगा,,pt,Odair Firmino पुरस्कार संगठनों के प्रयासों को पहचानता है,,pt,संस्थाओं,,es,संगठनों और जमीनी स्तर पर समूहों रक्षा और ज़िंदगी पहल के सुधार में लड़ समूहों के लिए सक्षम है,,pt,संचार केरितास ब्राजील,,pt. Para se inscrever, é preciso preencher uma ficha disponível on-line e enviar para o e-mail: caritas@caritas.org.br.